जलांधर

योगा शरीर को स्वस्थ्य रखने के साथ-साथ इंसान की आत्मा को शुद्ध करने का काम करता है। इसी बात को ध्यान में रखकर सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्युशंस नार्थ कैंपस और साउथ कैंपस, सीटी पब्लिक स्कूल और सीटी वल्र्ड स्कूल ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया।

2021 की योग थींम योग फॉर वैल बिइंग को ध्यान में रखकर सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस साउथ कैंपस में परिंदे अकदामी के एमडी राजन स्याल ने मजेदार अंदाज में एक घंटे तक स्टाफ मैंबर्स को योगा सिखाया, जिसमें सीटी ग्रुप की को-चेयरपर्सन परमिंदर कौर चन्नी, वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह, कैंपस डायरैक्टर डॉ.राहुल मल्होत्रा और सीटी का अन्य स्टाफ शामिल था।

सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्युशंस नॉर्थ कैंपस मकसुदां में ऑफ लाइन योगा सैशन करवाया गया। वहीं सीटी पब्लिक स्कूल और सीटी वल्र्ड स्कूल में ऑनलाइन योगा सैशन का आयोजन करवाया, जिसमें अंतर्राष्ट्रीय योग ट्रेनर और हरियाणा गवर्नर अवॉर्डी मयूर अहमद ने कोविड-19 के दौरान इ यूनिटी बढ़ाने और हैल्दी रहने के आसान तरीके बताए।

सीटी ग्रुप की को-चेरपर्सन परमिंदर कौर चन्नी ने कहा कि आज का दिन दो वजहों से महत्वपूर्ण है एक यह दिन योग को समर्पित है और दूसरा आज के दिन हमने इन मुशिकल दिनों में इ यूनिटी सिस्टम को सही रखने के गुरू सीखे।

कैंपस डायरैक्टर डॉ.राहुल मल्हौत्रा और डॉ.योगेश छाबड़ा ने इस दिन को मनाने वाले हर सदस्य का धन्यावाद किया और कहा कि सभी को स्वस्थ जीवन जीने के लिए हर दिन योग करना चाहिए।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।