जालंधर

सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के बिजनेस मैनेजमेंट विभाग और सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ हायर स्टडीज ने अपने साउथ कैंपसशाहपुर में इंटर कॉलेज मैनेजमेंट फेस्ट  रंगमंच 2022 नामक एक इंटरकॉलेज मैनेजमेंट फेस्ट का आयोजन किया। इस आयोजन का विषय “थिंकक्रिएट एंड प्रेजेंट  बेस्ट” था और इसे संस्कृति विविधता के साथ खूबसूरती से मिश्रित किया गया था।

पूरे पंजाब के विभिन्न कॉलेजों जैसे डेविएटएपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्सएपीजे इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजीडीएवी कॉलेजडीएवी यूनिवर्सिटीकेएमवी कॉलेजइनोसेंट हार्ट ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस और ट्रिनिटी कॉलेज आदि के छात्रों ने विभिन्न गतिविधियों में भाग लिया। इन गतिविधियों में बिजनेस प्लानज्ञान बिंदु (क्विज प्रतियोगिता), रंगोलीएड मैड शोकोलाज मेकिंग और डांसफैशन शो और सिंगिंग आदि शामिल थे  इस कार्यक्रम में विभिन्न कॉलेजों के 350 से अधिक छात्रों ने भाग लिया और वे प्रदान किए गए मंच से खुश थे।

इस आयोजन के बारे में बताते हुए जीएनडीयू कॉलेज की डायरेक्टर डॉजसदीप कौर धामी ने कहा कि इस आयोजन के पीछे का उद्देश्य सभी इच्छुक कलाकारों और डेवलपर्स को मंच प्रदान करना थाजो एक ऐसे मौके कि तलाश में थे जहां वह अपना हूनर निखार सके।

ओवरऑल विजेता ट्रॉफी एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्सजालंधर ने हासिल की और उपविजेता ट्रॉफी डेविएट जालंधर ने हासिल की।

इस मौके पर डांसिंग गुरु प्रिंसी सेठ इवेंट की मुख्य अतिथि थीं। इस दौरान इवेंट के कोऑर्डिनेटर  बिजनेस मैनेजमेंट के एचओडी नितिन अरोड़ाअंजलि जोशी और मलकीत सिंह भी मौजूद थे।

कैंपस के डायरेक्टर डॉराहुल मल्होत्रा ने सभी विजेताओं को बधाई दी और इस आयोजन को सफल बनाने के लिए प्रतिभागियों को धन्यवाद दिया।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।