सीटी यूनिवर्सिटी ने 2023-24 खेल वर्ष के दौरान अपने एथलीटों को उनकी उत्कृष्ट उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया। एआईयू चैंपियनशिप में, दीपिका और सागर ने वुशु में स्वर्ण पदक जीते, जबकि सप्तर्षि और ब्यास नाथ ने कराटे में कांस्य पदक जीते। स्वर्ण पदक विजेताओं को 25 हजार और कांस्य पदक विजेताओं को 15 हजार का पुरस्कार दिया गया।

इसके अलावा, सीटी यूनिवर्सिटी के एथलीटों ने 1 अंतरराष्ट्रीय पदक, 3 राष्ट्रीय पदक, 5 एआईयू और जोनल पदक और 8 राज्य स्तरीय पदक जीते। खेलो इंडिया चयन में तीन पुरुष एथलीट और एक महिला मुक्केबाज को शीर्ष 8 में स्थान मिला।

वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह ने इस अवसर पर कहा कि एथलीटों की उत्कृष्ट उपलब्धियां उनके समर्पण और कड़ी मेहनत को दर्शाती हैं और उन्हें उनकी सफलता पर बहुत गर्व है और वह हमेशा उनकी निरंतर उत्कृष्टता का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

इस अवसर पर वाइस चांसलर डॉ. अभिषेक त्रिपाठी; डायरेक्टर स्टूडेंट वेल्फेयर डिपार्टमेंट दविंदर सिंह, हेड स्पोर्ट्स गुरदीप सिंह गिल मौजूद रहे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।