लुधियाना :सीटी यूनिवर्सिटी के छात्र कल्याण विभाग ने राष्ट्रीय पोषण सप्ताह के दौरान एक उत्कृष्ट विशेषज्ञ वार्ता का आयोजन किया, जिसमें लुधियाना से प्रसिद्ध आहार विशेषज्ञ और पोषण विशेषज्ञ गरिमा ने जीवन में स्वस्थ विकल्प चुनने के महत्व के बारे में समग्र कल्याण पर बहुमूल्य जानकारी प्रदान की। शारीरिक के साथ-साथ मानसिक स्वास्थ्य पर भी ध्यान देने को कहा।
इस इंटरैक्टिव सत्र में छात्रों और संकाय दोनों की सक्रिय भागीदारी देखी गई। गरिमा ने छात्रों को स्वस्थ रहने की टिप्स भी दिए. इस अवसर पर प्रो वाइस चांसलर डाॅ. अभिषेक त्रिपाठी, डीन एकेडमिक डाॅ. अवधेश गुप्ता, छात्र कल्याण विभाग के उप निदेशक दविंदर सिंह, स्कूल ऑफ हेल्थकेयर एंड पैरामेडिकल साइंसेज के प्रमुख डॉ. अपूर्व कौल एवं स्टाफ एवं विद्यार्थी उपस्थित थे।
इस अवसर पर उपस्थित प्रो वाइस चांसलर डाॅ. अभिषेक त्रिपाठी ने आहार विशेषज्ञ एवं पोषण विशेषज्ञ गरिमा को आने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि स्वस्थ रहने के लिए अच्छा भोजन और अच्छी जीवनशैली बहुत जरूरी है। ऐसे सत्र छात्रों को शिक्षित करने के साथ-साथ स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित भी करते हैं।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।