लुधियाना: सीटी यूनिवर्सिटी ने एनुअल ट्रेनिंग कैंप (एटीसी) 64 का उद्घाटन किया। 18 से 27 सितंबर, 2024 तक चलने वाला यह कैंप कमांडिंग ऑफिसर कर्नल रोहित खान, एसएम के विशेषज्ञ मार्गदर्शन में देविंदर डडवाल और सूबेदार मेजर करनैल सिंह के प्रशासनिक सहयोग से आयोजित किया जा रहा है।

चार एयर स्क्वाड्रन यूनिट सहित 30 स्कूलों और कॉलेजों के 450 कैडेट इस असाधारण ट्रेनिंग कैंप के लिए सीटी यूनिवर्सिटी में एकत्रित हुए हैं। एटीसी 64 इन युवा दिमागों के लिए एक परिवर्तनकारी अनुभव होने का वादा करता है क्योंकि वे अपने स्किल्स और करैक्टर को बढ़ाने के लिए इन एक्टिविटीज में शामिल होते हैं।

कैंप में कैडेटों को अपने हथियार प्रशिक्षण कौशल को निखारने, शारीरिक गतिविधियों में भाग लेने, रोमांचक खेल आयोजनों में प्रतिस्पर्धा करने और अपनी सांस्कृतिक प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा। इस व्यापक दृष्टिकोण का उद्देश्य प्रतिभागियों में अनुशासन, टीम वर्क और नेतृत्व के गुण पैदा करना है। रैंक समारोह में वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह, वाइस चांसलर डॉ. अभिषेक त्रिपाठी, छात्र कल्याण निदेशक दविंदर सिंह, एनसीसी प्रभारी तरनजीत सिंह उपस्थित रहे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।