जालंधर, 16 मई :- पंजाब स्कूल एजुकेशन बॉर्ड द्वारा घोषित किए गए +2 कक्षा के पहली टर्म के परिणामों में सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स के परिणाम शानदार रहे। सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज फ्रेंड्स कॉलोनी के कॉमर्स की इशिता ने 95 प्रतिशत, आकाशदीप सिंह ने 92.5 प्रतिशत, इशिका महरा ने 91.5 प्रतिशत, गुरलीन कौर, गीतिका ने 91 प्रतिशत, चेतन, दक्ष ने 90 प्रतिशत, ह्यूमैनिटीज़ के अनिकेत ने 92.5 प्रतिशत अंक प्राप्त किये।

सेंट सोल्जर कॉलेजिएट स्कूल दानिशमंदा के नॉन-मेडिकल की नवजोत सरोए ने 94 प्रतिशत, कॉमर्स के अनुज ने 92.5 प्रतिशत, और सेंट सोल्जर कॉलेजिएट स्कूल आर.ई.सी के आर्ट्स के छात्रों कृष्णा ने 90 प्रतिशत, कॉमर्स में रोशन ने 91 प्रतिशत, हरप्रीत कौर ने 90 प्रतिशत प्राप्त किये। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन  संगीता चोपड़ा ने छात्रों को शुभ कामनाऐं देते हुए भविष्य में भी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया

 

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।