जालंधर (नितिन )  :सेठ हुक्म चंद एसडी पब्लिक स्कूल न्यू प्रेम नगर में विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती ममता बहल द्वारा की गई। स्कूल के स्पोर्ट्स विंग इंचार्ज विकास द्वारा करवाया गया योगा शो कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण रहा। योगा शो के दौरान विकास ने बच्चों को विभिन्न आसन करवाए। इसके अलावा उन्होंने बच्चों को मानसिक और शारीरिक रूप से तंदुरुस्त रहने के लिए बढ़िया जीवन शैली एवं संतुलित आहार अपनाने की प्रेरणा दी।
इस अवसर पर बोलते हुए स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती ममता बहल ने कहा कि विश्व स्वास्थ्य दिवस वह मौका है जब हमें ना सिर्फ अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने का बल्कि अपनी रोजमर्रा की जीवन शैली को सुधारने का अवसर मिलता है। योग साधना स्वस्थ रहने का सबसे सरल एवं सस्ता उपाय हैं। एक स्वस्थ नागरिक ही देश के विकास में योगदान कर सकता है। अंत में उन्होंने सभी स्टाफ सदस्य एवं विद्यार्थियों को विश्व स्वास्थ्य दिवस की बधाई दी

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।