एपीजे स्कूल रमा मंडी में एपीजे एजुकेशन की अध्यक्षा मैडम के आशीर्वाद  सुष्मा पॉल बर्लिया और प्रिंसिपल  संगीता निस्तान्द्रा के नेतृत्व में बारहवीं कक्षा की फेयरवेल पार्टी मनाई गई lकार्यक्रम का शुभारंभ ज्योति प्रज्ज्वलित कर किया गया l एपीजे इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के डायरेक्टर डॉ0 राजेश बग्गा व उनकी टीम ने इस स्वर्णिम अवसर पर विद्यार्थियों का करियर काउंसलिंग का सेशन लिया और विद्यार्थियों को विभिन्न प्रकार की करियर ऑप्शंस के बारे में बताकर उनका बखूबी मार्गदर्शन किया l

ग्यारहवीं कक्षा के छात्रों ने बारहवीं कक्षा के सभी छात्रों द्वारा विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया। बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने विभिन्न मनोरंजक खेलों में भाग लिया। इन खेलों में अच्छा प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया।ग्यारहवीं के छात्रों ने स्कूली यादों से भरपूर , बहुत भावनात्मक पीपीटी प्रदर्शित की जिसे देख प्रत्येक विद्यार्थी भावुक हो उठा l

बारहवीं कक्षा के लिए विशेष रूप से विद्यार्थियों के लिए मॉडलिंग का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया से हिस्सा लियाl इस प्रतियोगिता के परिणाम सुमित भारद्वाज-मिस्टर एपीजे, ईश्वर ज्योत कौर- मिस एपीजे, संजोवल कौर-मिस एलिगेंट, रंजीत जॉर्जेस-, मिस्टर हेडसम ,पूर्वी- वेल ड्रेस और जसकरन सिंह- वेल ड्रेस खिताबों से नवाजा गया।

प्रधानाचार्या  संगीता निस्तान्द्रा एपीजे इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट का हार्दिक आभार व्यक्त किया कि उन्होंने विद्यार्थियों का बहुत अच्छी तरह से मार्गदर्शन किया और समारोह में छात्रों को संबोधित करते हुए बारहवीं कक्षा के छात्रों के उज्ज्वल भविष्य, सफलता और बारहवीं कक्षा में बेहतरीन परिणाम की कामना की।

 

 

 

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।