जालंधर: पंजाब स्कूल शिक्षा विभाग ने कोविड-19 महामारी पर नजऱ रखने और इस सम्बन्धी समूची जानकारी प्राप्त करने के लिए स्कूल प्रमुखों को रोज़ाना के आधार पर सारी सूचना ई-पंजाब पोर्टल पर अपलोड करने के निर्देश दिए हैं।
इसकी जानकारी देते हुए स्कूल शिक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि राज्य भर में दो अगस्त से स्कूल पूरी तरह खोल दिए गए हैं। इस कारण कोरोना के सम्बन्ध में विद्यार्थियों, अध्यापकों और अन्य अमले संबंधी रोज़ाना सारी सूचना ऑनलाइन भेजने के लिए समूह सरकारी, मान्यता प्राप्त, प्राईवेट एडिड और प्राईवेट स्कूलों के प्रमुखों को निर्देश दिए गए हैं। प्रवक्ता के अनुसार कोविड-19 के टैस्ट, वैक्सीनेशन, कोविड पॉजिटिव स्टाफ और विद्यार्थियों की मुकम्मल सूचना ई-पंजाब पोर्टल पर अपलोड करने के लिए कहा गया है। इसका मकसद रोज़ाना के आधार पर कोरोना महामारी पर नजऱ रखना और ज़रूरत पडऩे पर समय पर ज़रूरी कदम उठाना है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।