जालंधर के नूरपुर में स्टोर की गई पराली को लगी आग।

जालंधर में नूरपुर के पास सुंदर नगर में स्टोर की हुई पराली को अचानक आग लग गई। आग इतनी तेज हो गई कि इलाके के लोगों ने पानी डालकर बुझाने की कोशिश की। वहीं लोगों ने दमकल विभाग को फोन किया। मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंच गई है। आग को काबू पाने के प्रयास किए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार सुबह आठ बजे के करीब मोहल्ले के लोगों ने मालिक चमन लाल पुत्र तुलसी दास को बताया कि आपके गोदाम से धुआं निकल रहा है। वहीं जाकर देखा तो पराली को आग लगी हुई थी।

आसपास के लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया। लेकिन आग को बढ़ता देख लोगों ने दमकल विभाग को सूचित किया। दमकल विभाग की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची। दमकल विभाग ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गोदाम के मालिक ने बताया कि उनका पशु पालन का काम है। पशुओं के खाने के लिए उन्होंने पराली को स्टोर किया हुआ था। वहीं आग लगने से इलाके में दहशत फैल गई। उधर, सूचना मिलते पीसीआर की टीम भी मौके पर पहुंच गई। आग लगने से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है।

गोदाम के मालिक ने कहा कि जहां पर आग लगी है वहां पर कोई बिजली का कनेक्शन भी नहीं था। उन्होंने अज्ञात पर गोदाम में जानबूझकर आग लगाने का आरोप लगाया है। उन्होंने आग लगाने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ थाना डिवीजन नंबर आठ में शिकायत भी दी है। वहीं पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है।

 

 

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।