आज दिनांक 30 जून 2024 को श्री नंगली साहिब, जिला मेरठ (उत्तर प्रदेश)सार शब्द मिशन की एक अति आवश्यक बैठक में स्वामी सार बोधनंद जी को सार शब्द मिशन का नया परमाअध्यक्ष मनोनीत किया गया।
मिशन के प्रवक्ता रमेश जी ने बताया कि हमारे परम अध्यक्ष श्री स्वामी धर्मानंद जी जो कि 21 जून 2022 को अपना शरीर छोड़ गए थे उसके बाद से ये स्थान रिक्त था। उनका द्वितीय वार्षिक भंडारा था जिसमें हजारों की संख्या में भक्तजन सम्मिलित हुए। इसी भंडारे में स्वामी सार बोधनंद जी को मिशन का परम अध्यक्ष मनोनीत किया गया। ज्ञात हो स्वामी सार बोधा नंद जी श्री अद्वैत स्वरूपआश्रम जालंधर के भी अध्यक्ष हैं जो कि सार शब्द मिशन की एक शाखा है।
सार शब्द मिशन श्री नंगली तीरथ ट्रस्ट,जिला मेरठ से संबंधित है।इस मिशन की दिल्ली, जालन्धर,कानपुर, तिब्बर(गुरदासपुर पंजाब)कठुआ(जम्मू एंड कश्मीर)टीकमगढ़(म. प्रदेश ) इत्यादि शहरों में शाखाएं स्थित है। लाखों की संख्या में सनातन धर्म को मानने वाले भक्तजन इस संस्था से जुड़े हुए हैं।
श्री रमेश जी ने बताया के सार शब्द मिशन के मुख्यालय श्री नांगली साहब में वर्ष भर में 50 लाख से ज्यादा श्रद्धालु माथा टेकने आते हैं। इसके अतिरिक्त अन्य अनेक मिशन भी श्री नांगली साहब ट्रस्ट से जुड़े हुए हैं, जो समाज में धार्मिक कार्यों में संलग्न रहते हैं।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।