राजपुरा : रविवार रात राजपुरा-अंबाला नेशनल हाइवे पर एसवाईएल नहर के नजदीक हुए एक सड़क हादसे में महिला सहित 3 लोगों की मौत हो गयी। थाना शम्भू पुलिस इंस्पेक्टर सुरिंदर सिंह ने बताया बीती देर रात दस बजे के करीब सुनील मुखीजा (50) निवासी सतगुरु नगर, लुधियाना अपनी रिश्तेदार सूरज कांता (50) निवासी दुर्गापुरी हैबोवाल लुधियाना के साथ कार से दिल्ली से लुधियाना वापस आ रहे थे। जब वे नेशनल हाइवे नंबर-1 एसवाईएल नहर के नजदीक पहुंचे तो डाइवर्जन होने के चलते उनकी कार मुड़ नहीं पायी और गाड़ी कीचड़ में जा फंसी।
इस दौरान वहां से जा रहा एक राहगीर गुरप्रीत सिंह (25) निवासी गांव सूरत मनोली थाना बनूड़ कीचड़ में फंसी कार को निकालने के लिए वहां पंहुचा। उन्होंने बताया की करनाल के अज्ञात कार चालक ने अपनी कार लापरवाही व तेज रफ्तार से चलाते हुए कीचड़ में फंसी कार के बीच में जा मारी। हादसे में कार सवार सुनील मुखीजा, सूरज कांता एवं कार निकलवा रहे गुरप्रीत सिंह की मौत हो गयी। कार चालक अपनी कार छोड़कर मौके से फरार हो गया। बता दें कि नेशनल हाइवे नंबर-1 पर एसवाईएल नहर के नजदीक लंबे समय से सड़क पर रुके हुए कार्यों से अलग रास्ता बनाया हुआ है पर वहां पर कोई भी संकेत सूचक बोर्ड नहीं लगाया गया और न ही वहां कोई लाइट लगी हुई है जिससे वहां अलग-अलग बने रास्ते पर रात को डाइवर्जन नहीं दिख पाते। इसी जगह पर पहले भी कई बड़े हादसे हो चुके हैं। पुलिस ने पीछे से आकर कीचड़ में फंसी कार में टक्कर मारने वाले कार सवार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।