मुम्बई      मराठी और हिंदी सिनेमा से एक बुरी खबर आ रही है. ‘छिछोरे’ फेम अभिलाषा पाटिल का कोविड-19 से निधन हो गया है. बता दें कि अभिलाषा कुछ समय पहले ही शूटिंग के लिए वाराणासी       रवाना हुई थीं. वहां से आने के बाद उन्हें बुखार हुआ और वह कोविड-19 पॉजिटिव पाई गईं. तबीयत ज्यादा बिगड़ने के चलते उन्होंने 5 मई, मंगलवार के दिन दम तोड़ दिया. अभिलाषा का एक बेटा है.   अभिलाषा कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. इनमें ‘छिछोरे’, ‘गुड न्यूज’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ समेत कई फिल्में शामिल हैं. इसके अलावा यह मराठी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस में शुमार की   जाती थीं. अभिलाषा पाटिल 47 साल की थीं

बॉलीवुड (भोजपुरी )और साउथ इंडियन एक्ट्रेस श्रीप्रदा का बुधवार को निधन हो गया। वह पिछले कई दिनों से कोरोना वायरस से संक्रमित थीं। 80 और 90 के दशक में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को दिलों पर राज करने वाली      श्रीपदा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्म ‘आग के शोले’,  ‘बेवफा सनम’ से लेकर जी टीवी के हॉरर सीरीज में काम किया है।श्रीप्रदा ने 1989 में आई सुपरस्टार धर्मेंद्र और दिवंगत विनोद खन्ना की फिल्म ‘बटवारा’ में भी काम किया था। साथ ही  उन्होंने ‘ए नाइटमेयर एट एल्म स्ट्रीट’ के हिंदी वर्जन खूनी मुर्दा में  दीपक पराशर और जावेद खान के साथ किया था। श्रीप्रदा हिंदी, साउथ इंडियन और भोजपुरी में कम से कम 68 फिल्मों में काम कर चुकी थीं। उन्हें कई टीवी शो में भी देखा गया है।

 

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।