नई दिल्लीः दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के इंद्रप्रस्थ (आईपी) विश्वविद्यालय में रविवार को 25 वर्षीय छात्र ने अपने छात्रावास की सातवीं मंजिल से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। दिल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा कि शाम छह बजकर 20 मिनट पर द्वारका नॉर्थ पुलिस थाने को एक छात्र के आत्महत्या करने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक छात्र की पहचान बिहार के वैशाली निवासी गौतम कुमार के रूप में हुई।

बयान में कहा गया, ‘‘गौतम कुमार सेक्टर-16 स्थित आईपी विश्वविद्यालय के मुख्य परिसर में एमबीए प्रथम वर्ष का छात्र था। उसने छात्रावास की इमारत की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।” विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। सूत्रों ने बताया कि छात्र जन्मदिन की पार्टी मनाने के कारण छात्रावास से निकाले जाने से परेशान था। गौतम के कुछ सहपाठियों ने कथित तौर पर विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ नारे लगाए।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।