माहिलपुर,: माहिलपुर ब्लाक के गांव भाम में पीएनबी के एटीएम पर निशाना साधते हुए चोर यहां से 17 लाख रुपये चोरी कर फरार हो गए। एसएचओ चब्बेवाल गुरप्रीत सिंह, एसएचओ माहिलपुर जसवंत सिंह व डीएसपी गढ़शंकर दलजीत सिंह खख ने घटनास्थल पर पहुंचकर गांव के सरपंच परविंदर जसवाल की सहायता से जांच शुरू कर दी है। साथ ही इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक की जा रही है। चोरी की यह सारी घटना एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

बैंक मैनेजर राजन थापा व सहायक मैनेजर जसवीर सिंह ने बताया कि छुटियों को देखते हुए शुक्रवार को एटीएम में 17 लाख रुपये की राशि डाली गई थी, ताकि लोगों को असुविधा का सामना न करना पड़े। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से पता चला है कि तीन युवक जिन्होंने अपने चेहरे कपड़े से ढके हुए थे वह 2 बजकर 42 मिनट पर अंदर दाखिल हुए। पांच मिनट के करीब उन्होंने गैस कटर की सहायता से एटीएम को काटकर उसमें रखे लाखों रुपये चोरी कर लिए

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।