जालंधर। जालंधर के बस्ती गुजां अड्डे के पास रेहड़ी पर शराब पिलाने को लेकर दो गुटों ने जमकर गुंडागर्दी की। इसके बाद दोनों गुटों ने शराब की बोतलों से एक दूसरे पर हमला कर दिया। जिससे वहां जमकर मारपीट हुई। इस दौरान शराब की बोतलें चलीं, जिससे एक्टिवा पर जा रही एक महिला घायल हो गई।

जानकारी के मुताबिक जालंधर के बस्ती गुजां अड्डे पर मोमोस की रेहड़ी लगाने वाला व्य़क्ति खुलेआम शराब पिलाता है। जिसे लेकर वहां आए दिन मारपीट होती रहती है। इससे बस्ती गुजां अड्डे के दुकानदारों समेत इलाके के लोग परेशान हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक बस्ती गुजां अड्डे पर परमानंद हलवाई की दुकान के आगे रेहड़ी पर शराब पीने को लेकर जमकर मारपीट हुई है। रेहड़ी पर शराब को लेकर दो गुटों में पहले झड़प हुई, उसके बाद शराब की बोतलें एक दूसरे पर चलाई गई। इससे आसपास अफरातफरी मच गई।

आसपास के दुकानदारों ने बताया कि रेहड़ी पर शराब पिलाने को लेकर रोज झगड़े हो रहे हैं। लेकिन पुलिस कोई कार्ऱवाई नहीं करती है। लोगों ने कहा कि आए दिन मारपीट से बाजार के लोग परेशान हैं।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।