चंडीगढ़ : हत्या के प्रयास मामले में आरोपी को फायदा पहुंचाने को लेकर सैक्टर-26 थाने में तैनात ए.एस.आई. विजेंद्र रिश्वत के 20,000 रुपए मालखाना इंचार्ज ए.एस.आई. सतीश को देकर फरार हो गया। शाम 6 बजे विजेंद्र ने सैक्टर 41/42 के स्मॉल चौक पर गाड़ी के अंदर सल्फास निगल कर खुदकुशी कर ली। पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

सी.बी.आई. ने 20 हजार नकदी के साथ ए.एस.आई. सतीश को हिरासत में लेकर सैक्टर-30 ऑफिस ले गई। सी.बी.आई. ने युवती लाली की शिकायत पर आरोपी ए.एस.आई. विजेंद्र के खिलाफ भ्रष्टाचार की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। ए.एस.आई. विजेंद्र को सैक्टर-16 जनरल अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को गाड़ी के अंदर से सल्फास की गोलियां, गिलास और पानी की बोतल के साथ अन्य चीजें मिली हैं। यह गाड़ी कुछ दिन पहले आरोपी ए.एस.आई. विजेंद्र ने सैक्टर-26 में तैनात हैड कांस्टेबल जगतार सिंह से मांगी थी।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।