अमृतसर :सोमवार को पूर्व आई.पी.एस. अधिकारी कुंवर विजय प्रताप सिंह ने  केजरीवाल की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान आप सांसद भगवंत मान ने कुंवर विजय प्रताप का स्वागत करते कहां कि पंजाब में यह बदलाव की निशानियां है
अमृतसर के सर्किट हाउस में केजरीवाल की प्रैंस कांफ्रैंस है। वहीं सर्किट हाउस के बाहर कांग्रेसियों द्वारा प्रदर्शन कर गो बैक के नारे लगाए गए। बता दें कि कुंवर विजय प्रताप सिंह 2015 में कोटकपूरा में पुलिस फायरिंग की घटना की जांच करने वाले विशेष जांच दल का हिस्सा थे।  पंजाब की सियासत में यह बड़ा उलट फेर माना जा रहा है। पूर्व आईजी कुंवर विजय प्रताप 1998 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं।कुंवर विजय प्रताप ने 12 अप्रैल को स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति का आवेदन किया था, जिसे पहले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने खारिज कर दिया था लेकिन बाद में इसे स्वीकृति प्रदान कर दी थी। तब से ही कुंवर विजय प्रताप सिंह के राजनीति में आने की चर्चाएं हो रही हैं। चूंकि अब चुनाव को समय कम बचा है, इसलिए इन चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया था। सोमवार को इन चर्चाओं पर विराम लग गया।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।