आईवी वर्ल्ड स्कूल, जालंधर विद्यार्थियों के सर्वपक्षीय विकास के सदैव ही तत्पर रहा है।विद्यालय द्वारा विद्यार्थियों को हमेशा प्रत्येक  क्षेत्र में आगे बढ़ने और प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।परिणामस्वरूप छात्र जहाँ भी जाते हैं वहाँ पर सफलता  प्राप्त  करते हैं। इसी सन्दर्भ में विद्यालय के छात्रों ने “आज़ादी का अमृत महोत्सव” प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए  प्रथम स्थान प्राप्त किया है जिसके मुख्य प्रतिभागी रहे मेघना नड्डा (कक्षा बारहवीं), वत्सल जैन(कक्षा ग्यारहवीं) और हिमांशु गुप्ता (कक्षा दसवीं ) जिन्होंने अपनी उत्कृष्ट विवेकशीलता को दर्शाते हुए इस प्रतियोगिता में अपने ज्ञान का परचम लहराया  ।यह प्रतियोगिता हब्स ऑफ लर्निंग द्वारा आर्मी पब्लिक स्कूल, जालंधर कैंट में आयोजित की गई, जिसमें आईवी वर्ल्ड स्कूल के विद्यार्थियों ने पहला स्थान हासिल करके विद्यालय का नाम रोशन किया।
एस.चौहान , प्रधानाचार्या आईवी वर्ल्ड स्कूल ,जालंधर ने इस कार्य के लिए आइवियन्स द्वारा किए गए प्रयत्नों और उत्साह की खूब प्रशंसा की ।वासल एजुकेशनल सोसाइटी के प्रधानके.के वासल जी, चेयरमैन संजीव वासल उपाध्यक्ष ईना वासल जी, सी. ई.ओ राघव वासल जी तथा निर्देशिका श्रीमती अदिती वासल जी ने भी सभी छात्रों को उनकी इस जीत की बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।