अमृतसरः राज्यभर के ट्रक यूनियन के स्पीकर कुलतार सिंह संधवा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। दरअसल, बीते दिन सोशल मीडिया पर स्पीकर संधवा के गनमैन की ओर से ट्रक ड्राइवर के साथ की गई मारपीट की वीडियो वायरल हुई थी। इस मामले को लेकर स्पीकर संधवा के विरुद्ध ट्रक ड्राइवरों में काफी रोष पाया गया।

 

जिसके बाद ट्रक ड्राइवरों की ओर से ऐलान किया गया है कि अगर स्पीकर संधवा इस मामले में जल्द माफी नहीं मांगते तो उनकी ओर से पंजाब भर में ट्रक यूनियन की ओर ट्रक खड़े कर दिए जाएंगे और बदलाव की मांग कर सत्ता में आई आम आदमी पार्टी की सरकार के खिलाफ कड़ा संघर्ष शुरू किया जाएगा।

 

जानकारी देते हुए ब्रदर्स ट्रक यूनियन ने बताया कि कल एक ट्रक चालक अमृतसर के एक इलाके में जा रहा था और इसी दौरान वहां से पंजाब विधानसभा अध्यक्ष कुलतार सिंह संधवा का काफिला गुजर रहा था। रास्ता ना मिलने पर स्पीकर के गनमैनों ने ट्रक चालक को वाहन से बाहर निकाला गया और फिर उसके साथ उन्होंने मारपीट करनी शुरू कर दी। इस मामले की बाकायदा सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुई है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।