जालंधर, 8 जुलाई, 2024

पंजाब कांग्रेस ने जालंधर पश्चिम उपचुनाव के लिए अपने चुनाव अभियान का समापन एक जीवंत फ्लैग मार्च के साथ किया, जिसमें कांग्रेस उम्मीदवार बीबी सुरिंदर कौर जी के लिए भारी समर्थन दिखाया गया। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में समर्थक शामिल हुए, जिन्होंने जालंधर पश्चिम की सड़कों पर कतारें लगाईं और अपने निर्वाचन क्षेत्र की बेहतरी के लिए बीबी सुरिंदर कौर जी की प्रतिबद्धता में अपनी एकजुटता और विश्वास प्रदर्शित किया।

सुरिंदर कौर जी एक समर्पित जनसेवक हैं, जिन्होंने अपना जीवन जालंधर और उसके लोगों के कल्याण के लिए काम करते हुए बिताया है। उनके अभियान ने मतदाताओं के साथ गहराई से जुड़ाव महसूस किया है, जो उन्हें अपनी चिंताओं के लिए एक सच्ची आवाज़ और प्रभावी शासन के लिए आशा की किरण के रूप में देखते हैं। फ्लैग मार्च ने उनके अभियान के दौरान उन्हें मिले व्यापक समर्थन को उजागर किया, जो समुदाय के साथ उनके जुड़ाव और उनकी जरूरतों के प्रति उनके अटूट समर्पण को दर्शाता है।

फ्लैग मार्च में पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीपीसीसी) के अध्यक्ष और लुधियाना के सांसद अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग भी मौजूद थे। उन्होंने मतदाताओं से बातचीत की, जो बड़ी संख्या में बीबी सुरिंदर कौर जी का समर्थन करने के लिए आए थे। भीड़ को संबोधित करते हुए राजा वड़िंग ने कहा, “मतदाताओं ने पहले ही अपना प्रतिनिधि चुन लिया है। वे जानते हैं कि सुरिंदर कौर जी ही एकमात्र व्यक्ति हैं जो जालंधर पश्चिम की चिंताओं के लिए आवाज बन सकती हैं और यह सुनिश्चित कर सकती हैं कि काम हो। पूरे अभियान के दौरान लोगों ने यह व्यक्त किया है कि आम आदमी पार्टी के तहत दो साल की उथल-पुथल के बाद कांग्रेस ही विकल्प है।”

बीबी सुरिंदर कौर जी ने भी समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा, “जालंधर के लोगों द्वारा मुझे इतना प्यार और स्नेह दिया जाना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मैं उपस्थित सभी लोगों को आश्वस्त करती हूं कि मैं विधानसभा में उनकी चिंताओं को उठाऊंगी और सुनिश्चित करूंगी कि क्षेत्र की बेहतरी के लिए काम किया जाए। आम आदमी पार्टी और भाजपा के दलबदलुओं ने राजनीति का मजाक उड़ाया है और अब समय आ गया है कि लोगों के लिए वास्तविक काम किया जाए।”

फ्लैग मार्च ने न केवल कांग्रेस समर्थकों के बीच एकता और उत्साह को उजागर किया, बल्कि जालंधर पश्चिम के लोगों के सामने आने वाले मुद्दों को संबोधित करने के लिए पार्टी की प्रतिबद्धता पर भी जोर दिया। विकास, कानून और व्यवस्था, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा पर ध्यान केंद्रित करते हुए, बीबी सुरिंदर कौर जी का अभियान वर्तमान शासन व्यवस्था से निराश लोगों के लिए आशा की किरण रहा है।

जैसे-जैसे अभियान समाप्त हो रहा है, पंजाब कांग्रेस जालंधर पश्चिम के मतदाताओं के समर्थन को लेकर आश्वस्त है। पार्टी ने लगातार ऐसी सरकार की आवश्यकता पर जोर दिया है जो वास्तव में लोगों के लिए काम करती है, और बीबी सुरिंदर कौर जी उस दृष्टि का प्रतीक हैं। जनसेवा के प्रति उनका समर्पण और समुदाय के साथ उनका गहरा जुड़ाव उन्हें विधानसभा में जालंधर पश्चिम का प्रतिनिधित्व करने के लिए आदर्श उम्मीदवार बनाता है।

अंत में, पंजाब कांग्रेस जालंधर पश्चिम के मतदाताओं से 10 जुलाई को बड़ी संख्या में मतदान करने और बीबी सुरिंदर कौर जी के लिए अपना वोट डालने का आह्वान करती है। यह चुनाव सकारात्मक बदलाव लाने और लोगों की चिंताओं को सुनने और संबोधित करने का एक महत्वपूर्ण अवसर है। पार्टी मतदाताओं से ऐसे उम्मीदवार को चुनने का आग्रह करती है जो हमेशा लोगों की आवाज़ रहा हो और उनके कल्याण के लिए अथक प्रयास करता रहे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।