फगवाड़ा 20 सितंबर 2024; कंप्यूटर एप्लीकेशन विभाग ने 18 सितंबर 2024 को “सोशल मीडिया और डिजिटल विज्ञापन में एआई” नामक एक आकर्षक कार्यशाला की मेजबानी की, जिसमें छात्रों को कृत्रिम बुद्धिमत्ता और डिजिटल मार्केटिंग के अभिनव अंतर्संबंध का पता लगाने के लिए एक साथ लाया गया।
कार्यशाला में विशेषज्ञ वक्ता श्री विक्रांत बहल (प्रख्यात विज्ञापन डिजिटल कंपनी) ने बहुमूल्य अंतर्दृष्टि साझा की कि कैसे एआई सोशल मीडिया रणनीतियों में क्रांति ला रहा है और डिजिटल विज्ञापन अभियानों की प्रभावशीलता को बढ़ा रहा है। प्रतिभागियों ने अपने मार्केटिंग प्रयासों को अनुकूलित करने के लिए एआई टूल्स के साथ व्यावहारिक अनुभव प्राप्त किया और डेटा-संचालित तकनीकें सीखीं। उन्होंने यह भी विस्तार से बताया कि एआई व्यक्तिगत सामग्री को बढ़ाकर, ग्राहक सेवा को स्वचालित करके और उन्नत विश्लेषण के माध्यम से अंतर्दृष्टि प्रदान करके सोशल मीडिया को नया आकार दे रहा है। कैनवा जैसे उपकरण निर्बाध डिजाइन के लिए एआई का उपयोग करते हैं, जबकि व्यवसाय इन नवाचारों का लाभ उठाकर जुड़ाव को बेहतर बनाते हैं और अधिक प्रभावी ढंग से ऑनलाइन जुड़ते हैं।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।