जालंधर : जालंधर में आज शिरोमणि अकाली दल को उसे समय एक बड़ा झटका लगा जब पार्टी के राज्य स्तरीय उप प्रधान राजवंत सिंह सुख ने पार्टी को अलविदा कहकर अलविदा कहकर मुख्यमंत्री पंजाब सरदार भगवत सिंह मान की रहनुमाई में आम आदमी पार्टी को ज्वाइन किया आप को बता दें राजवंत के पास उप प्रधान के पास महासचिव बीसी पंजाब के ईलावा बीसी विंग जालंधर की जिम्मेवारी भी थी। उनके साथ पार्टी के अन्य कार्यकर्ता भी आज आम आदमी पार्टी को ज्वाइन की उन में सुरजीत सिंह राठौड़ उप प्रधान एस. सी विंग दोआबा, अवतार सिंह, बलदेव सिंह,विनोद,राजप्रीतसिंह, कुलविंदर सिंह, हरमंजोत सिंह ने भी अकाली दल को अलविदा कहकर आम आदमी पार्टी को ज्वाइन किया।
इस अवसर पर आम पार्टी के पावन टीनू,गुरशरण सिंह चन्नी भी मौजूद थे।
इस यह स्पष्ट होता है कि आगामी उपचुनाव में आम आदमी पार्टी का जहां जान आधार मजबूत हो रहा है वही लोगों और अन्य पार्टी के नेताओं को भी आम आदमी पार्टी पर विश्वास बढ़ता जा रहा है

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।