आज भारतीय जनता पार्टी जालंधर के जिला सचिव अजय चोपड़ा की अध्यक्षता में आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आव्हान पर घर घर तिरंगा, हर घर तिरंगा मुहिम के अंतर्गत श्री देवी तालाब प्रबंधक कमेटी के महासचिव राजेश विज को न्यू जवाहर नगर स्थित उनके आवास पर तिरंगा भेंट किया गया।
इस अवसर पर अजय चोपड़ा ने अपने प्रभावशाली संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर मनाए जाने वाले आजादी के अमृत महोत्सव पर 13 से 15 अगस्त तक हर घर पर तिरंगा लगाने का कार्यक्रम जन-जन का कार्यक्रम बनता नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि उन द्वारा प्रयास किया जा रहा है कि आगामी 13 अगस्त से लेकर 15 अगस्त तक सभी लोगों के घरों तक तिरंगा झंडा पहुंचे और 15 अगस्त को सभी लोगों के घरों पर ये राष्ट्रीय ध्वज लहराये। श्री चोपड़ा ने पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को इसका विशेष ध्यान रखते हुए पूरी इमानदारी से कार्य करने का आह्वान किया ताकि प्रधानमंत्री श्री मोदी जी द्वारा चलाई जा रही इस मुहिम को अप्रत्याशित रूप से सफल बनाया जा सके।
इस मोके राजेश विज ने कहा कि इस बार भारत सरकार ने प्रत्येक घर पर तिरंगा लगाने का आह्वान किया है। जिससे कि लोगों को आजादी के असली मायने का पता चल सके और यह भी पता चले कि आजादी कितनी मुश्किल से 200 साल की विदेशियों की गुलामी से जकड़न से हमें मिली। उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र भाई मोदी जी के कहे अनुसार हर घर तिरंगा लगाने के लिए वचनबद्ध हैं।
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी शहरी के जिला सचिव मुनीश विज, भारतीय जनता युवा मोर्चा पंजाब के महामंत्री नरेंद्र पाल सिंह ढिल्लो, भाजपा के सीनियर लीडर अखिल अरोड़ा, भाजपा के युवा लीडर अर्जुन त्रेहन, भाजपा के सीनियर लीडर जून सिंह, भारतीय जनता पार्टी के सीनियर नेता विनय महाजन आदि विशेष रूप से उपस्थित थे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।