अमृतसर : अमृतपाल सिंह को लेकर जहां पुलिस के द्वारा पंजाब सहित कई राज्यों में छापेमारी की जा रही है, वहीं आज अमृतपाल सिंह ने सोशल मीडिया पर लाइव होकर देश विदेश में रह रहे लोगों से खास अपील की है।  । उन्होंने कहा कि जिहड़ा हकूमत ने हमारे ऊपर धक्का किया है, जैसेकि प्रधानमंत्री बाजे के खिलाफ एनआईए लगाकर जेल भेज दिया है। वहीं कई और हमारे समर्थकों को असम जेल में भेज दिया है।

वहीं उन्होंने जत्थेदार को लेकर अपील की है कि उन्होंन कहा कि जत्थेदार साहिब ने जो लोगों से कहा कि हम लोगों को जागरूक करने के लिए वहीर निकालेंगे। वहीं उन्होंने जत्थेदार से अपील की है कि आप आगे आए और आप इस सारे काम की अगुवाई करें। वहीं उन्होंने सभी सिख सगंठनो से अपील की है कि वह भी इस सरबत खालसा में बढ़चढ़ कर हिस्सा लें। अमृतपाल सिंह ने कहा कि अगर आपने पंजाब की जवानी बचानी है तो आओ इस सरबत खालसा का हिस्सा बने। उन्होंने कहा रही मेरी गिरफ्तारी की बात है तो मैं चढ़दी कलां में हूं मेरा कोई बाल विंगा नहीं कर सका। सच्चे पातशाह ने मेरी परीक्षा ली है। इतने बड़े घेरे से निकल जाना यह सबसे बड़ी बात है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।