आईवी वर्ल्ड स्कूल बच्चों के सर्वोतम विकास के लिए प्रयत्नशील है में किंर्डरगार्टन के नन्हें छात्रों के लिए फैंसी फ्रोलिक्स प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें सभी विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़ कर प्रतिभागिता दर्ज करी । बच्चों ने अविश्वासनिय रूप से रचनात्मक परिधानों का प्रदर्शन किया।
जबकि कुछ छात्रों ने प्रकृति, विरासत, कार्टून, संस्कृति आदि सहित विभिन्न विषयों का प्रतिनिधित्व करने वाले परिधान पहनकर एक रंगीन फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में भाग लिया।बच्चों ने बड़े उत्साह के साथ गतिविधि में भाग लिया और आत्मविश्वास से बात की। उनकी आकर्षक मंच उपस्थिति और अच्छी टिप्पणियों ने न्यायाधीशों को प्रभावित किया। यह प्रतियोगिता बच्चों के लिए सीखने का एक बड़ा अवसर और उनके लिए अपनी छिपी प्रतिभा को खोजने का एक तरीका था।
श्रीमती एस.चौहान , प्रधानाचार्या आईवी वर्ल्ड स्कूल , जालंधर जी ने सभी छात्रों के बढ़िया प्रदर्शन के लिए उनकी प्रंशसा की। वासल एजुकेशनल सोसाइटी के प्रधान श्री के. के वासल जी चेयरमैन श्री संजीव वासल जी, उपाध्यक्ष श्रीमती ईना वासल जी, सी. ई. ओ श्री राघव वासल जी तथा निर्देशिका श्रीमती अदिती वासल जी ने विद्यार्थियों के शानदार प्रदर्शन के लिए उनकी खूब प्रशंसा की तथा उन्हें बधाई दी और भविष्य में ओर आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते हुए। वासल एजुकेशनल सोसाइटी ने कहा कि आगे भी इस प्रकार की अनेकों प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाता रहेगा ताकि बच्चों का सर्वांगीण विकास हो सके ।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।