आईवी वर्ल्ड स्कूल, जालंधर में शिक्षक दिवस पर अध्यापकों के प्रति सम्मान प्रकट करते हुए अनेक गतिविधियाँ करवाई गईं  जिसमें सभी विद्यार्थियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।इस अवसर पर विद्यार्थियों ने अध्यापकों को समर्पित गीत, कविताएं और नृत्य प्रस्तुत किया।छात्रों ने शिक्षकों के प्रति अपने भाव प्रकट करते हुए कहा शिक्षक ही हमें उचित अनुचित में अंतर करना सिखाते हैं।जीवन की विपरीत परिस्थितियों का सामना करना सिखाते हैं।शिक्षकों के अभाव में सभ्य समाज की कल्पना भी नहीं की जा सकती। इसलिए हमें हमेशा शिक्षकों का सम्मान करना चाहिए।
श्रीमती एस.चौहान , प्रधानाचार्या आईवी वर्ल्ड स्कूल ,जालंधर ने इस कार्य के लिए आइवियन्स द्वारा किए गए प्रयत्नों और उत्साह की खूब प्रशंसा की ।वासल एजुकेशनल ग्रुप के प्रधान  श्री के.के वासल जी , चेयरमैन श्री संजीव वासल जी , उपाध्यक्ष श्री आर. के वासल जी, निर्देशिका श्रीमती ईना वासल जी तथा सी.ई.ओ श्री राघव वासल जी ने भी सभी छात्रों के प्रयत्नों और भावनाओं की सराहना की तथा कहा शिक्षक हमारे अंदर की बुराइयों को दूर कर एक समृद्ध समाज का निर्माण करने में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। हमारे जीवन में शिक्षकों के इस योगदान के लिए हमें सदैव उनका आदर करना चाहिए।
Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।