इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन, जालंधर के विद्यार्थी-अध्यापकों ने जीएनडीयू बी.एड. सेमेस्टर-I परीक्षा (दिसंबर -2022) के परिणाम में 70% प्रथम श्रेणी हासिल की है।चार विद्यार्थी-अध्यापकों ने डिस्टिंक्शन हासिल की तथा 30% विद्यार्थी-अध्यापकों ने 70% से अधिक अंक प्राप्त किए।यशिका जैन ने 75.78% अंकों के साथ कॉलेज में प्रथम, सोनमदीप कौर ने 74.52% अंकों के साथ दूसरा, दीक्षा मेहता ने 74.31% अंकों के साथ तीसरा तथा नीतिका ने 74.10% अंकों के साथ कॉलेज में चौथा स्थान हासिल किया। यशिका जैन ने कहा, “मैं अपने उन सम्मानीय शिक्षकों का आभार व्यक्त करती हूँ, जिनके पदचिह्नों पर चलकर मैं इस परीक्षा के लिए अध्ययन कर रही हूँ और इसके लिए मैं स्वयं को गर्वित महसूस करती हूँ” सोनमदीप कौर ने दूसरा स्थान हासिल करने की खुशी व्यक्त करते हुए ईश्वर व अपने शिक्षकों का शुक्रिया अदा किया। दीक्षा मेहता ने अपनी सफलता का श्रेय कॉलेज के लोकतांत्रिक परिवेश, सहयोगी प्राचार्य व सहायक शिक्षकों को दिया है।

श्रीमती आराधना बौरी(एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर कॉलेजिस) ने विद्यार्थी-अध्यापकों द्वारा की गई उपलब्धि की सराहना की। प्राचार्य डॉ. अरजिंदर सिंह ने विद्यार्थी-अध्यापकों को अगले सेमेस्टर में भी और अधिक प्रयास करने और एकाग्रचित्त होकर काम करने के लिए प्रेरित किया। मैनेजमेंट, प्रिंसिपल व फैकल्टी मेंबर्स ने सभी विद्यार्थी-अध्यापकों को उनके शानदार परिणाम के लिए बधाई दी। सभी भावी शिक्षकों ने स्वयं को विजयी महसूस किया तथा अपने शिक्षकों का सहृदय धन्यवाद किया।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।