एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स, जालंधर ने राष्ट्रीय स्तर पर  प्रशंसा हासिल की, जब एसीएफए को 15 वें अंतर्राष्ट्रीय शिक्षा नेतृत्व और कौशल विकास शिखर सम्मेलन में “वर्ष का अग्रणी संस्थान बहु-विषयक कार्यक्रम प्रदान करने वाला” शीर्षक से सम्मानित किया गया। एसोसिएटेड चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ऑफ इंडिया (एसोचैम) द्वारा पुरस्कार श्री राजेंद्र अग्रवाल, माननीय संसद सदस्य, शिक्षा, महिला, बच्चे, युवा और खेल पर स्थायी समिति के सदस्य द्वारा प्रस्तुत किया गया था।

प्राचार्य डॉ. नीरजा ढींगरा ने इस अवसर पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए विनम्रतापूर्वक कहा कि नई शिक्षा नीति जो आज 21वीं सदी की जरूरतों को पूरा करने और संस्थानों और उद्योगों को एक ही मंच पर लाने के लिए लागू की जा रही है; एसीएफए अपनी स्थापना के बाद से उन नीतियों का अभ्यास और कार्यान्वयन कर रहा है।

उन्होंने कहा कि कॉलेज पहले से ही विजुअल आर्ट्स, परफॉर्मिंग आर्ट्स, कंप्यूटर, फिजियोथेरेपी, डिज़ाइन, मल्टीमीडिया और कई तरह के कई कोर्स चलाता है, और भविष्य में भी समय की मांग और इसकी जरूरतों के अनुसार और अधिक कोर्स शुरू किए जाएंगे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।