नई दिल्ली: Air India Express ने हड़ताली केबिन क्रू को 9 मई यानी गुरुवार को शाम 4 बजे तक काम पर लौटने या बर्खास्तगी का सामना करने का अल्टीमेटम जारी किया है। टाटा समूह के स्वामित्व वाली एयरलाइन ने केबिन क्रू की अनुपलब्धता के कारण आज कम से कम 60 उड़ानें रद्द कर दीं। एआई एक्सप्रेस के कर्मचारियों द्वारा बड़े पैमाने पर बीमार छुट्टी के कारण यात्रियों को भारी असुविधा हुई है।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि 100 से अधिक उड़ानें रद्द करने के लिए यात्रियों की आलोचना का सामना करने के बाद, एआई एक्सप्रेस प्रबंधन ने काम पर वापस नहीं आने और उनके व्यवहार के कारण लगभग 25 केबिन क्रू सदस्यों को बर्खास्त कर दिया। उम्मीद है कि एयरलाइन जल्द ही एयर इंडिया एक्सप्रेस केबिन क्रू सदस्यों की बर्खास्तगी का बयान जारी करेगी।

ताजा घटनाक्रम Air India Express द्वारा 7 मई की रात से ओसीआर 100 उड़ानें रद्द करने के बाद आया है क्योंकि टाटा समूह के स्वामित्व वाली एयरलाइन में कथित कुप्रबंधन के विरोध में कई केबिन क्रू सदस्यों के बीमार होने की सूचना मिली थी। एआई एक्सप्रेस की उड़ान रद्द होने और देरी के कारण लगभग 15,000 यात्रियों को दुखद अनुभव हुआ।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।