मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में किसान नेता राकेश टिकैत ने एक बड़ा बयान दिया है। शनिवार को मीडिया से बातचीत में राकेश टिकैत ने कहा कि बीजेपी मेरे खिलाफ साजिश कर रही है। और मेरी हत्या कराना चाहती है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी का निचला नेतृत्व इस तरह की हरकतों में लगा है। कर्नाटक में साजिश के तहत हमला किया गया, जिसमें मेरी जान भी जा सकती थी। इस दौरान राकेश टिकैत ने बेंगलुरु में हुए स्याही प्रकरण पर भी बयान दिया। मेरठ के जगेठी गांव पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत भाजपा पर जमकर निशाना साधा। जहां राकेश टिकैत ने कहा जो मेरे साथ हुआ वह एक बीजेपी की साजिश थी।

 

इसके अलावा उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार मेरी हत्या कराना चाहती है। यह बड़ा बयान राकेश टिकैत में मेरठ में हुई एक पंचायत में दिया है। मीडिया से बातचीत करते हुए राकेश टिकैत ने कहा कर्नाटक में जो मेरे ऊपर हमला हुआ है मैंने अपना हाथ आगे कर दिया अगर हाथ आगे नहीं बढ़ता तो हमलावर मेरे सिर में वार करता। इस दौरान राकेश टिकैत ने कहा कि उन पर हमला करने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार किया हुआ है। कानून अपना काम करेगा। आपको बता दें कि भारतीय किसान यूनियन के नेता और किसान आंदोलन का बड़ा चेहरा रहे राकेश टिकैत पर कुछ दिन पहले बेंगलुरु में हमला हुआ था। एक शख्स ने उनके चेहरे पर स्याही फेंक दी थी।

 

 

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।