अमृतसर :गोल्डन टेंपल के पास एक पुलिसकर्मी को वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वारयल होने के बाद सिख समुदाय में भारी रोष पाया जा रहा है। जानकारी के अनुसार गोल्डन टेंपल के पास एक पुलिसकर्मी लोगों का इलाज के नाम पर धर्म परिवर्तन कर रहा है। इसके साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि धर्म परिवर्तन करवाने वाला वर्दीधारी पुलिसकर्मी गांव माहल में स्थित चर्च में पादरी का काम भी करता है। वह सरेआम लोगों को ईसाई धर्म की दीक्षा दे रहा है। इसका वीडियो वायरल होने के बाद सिख संस्थाओं द्वारा शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी से सख्त एक्शन लेने की मांग की जा रही है।

इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह ने धर्म परिवर्तन का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ”शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान भी उसी क्षेत्र में रहते हैं जहां पंजाब पुलिस अधिकारी पर वर्दी और पगड़ी पहने हुए श्री दरबार साहिब अमृतसर के परिसर में ईसाई धर्म का पालन करने का आरोप लगाया गया था। यह व्यक्ति अमृतसर के ग्राम महल में एक चर्च का पादरी बताया जा रहा है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।