फगवाड़ा, अगस्त १२, २०२१: छात्रों का मनोबल बढ़ाने और बारहवीं कक्षा के मेधावी छात्रों को सम्मानित करने के लिए, पिरामिड कॉलेज ऑफ बिजनेस एंड टेक्नोलॉजी ने गुरुवार, अगस्त १२,२०२१ को कॉलेज परिसर में पुरस्कार वितरण समारोह का अभिनंदन किया। महाविद्यालय ने उत्कृष्ट अंक प्राप्त करने वाले सभी विद्यार्थियों को सम्मानित किया। भाग लेने के लिए भगवान महावीर जैन पब्लिक स्कूल, संत सरवन दास मॉडल स्कूल, जीएसएसएस फगवाड़ा, जीएसएसएस नंगल मज्जा, एसडी मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल, केसर पब्लिक स्कूल, जीएसएसएस बॉयज फगवाड़ा, आर्या के शिक्षकों के साथ विभिन्न स्कूलों के टॉपर आए। मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल, कमला नेहरू कॉलेज, जैन मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल, डिवाइन पब्लिक स्कूल, जीएसएस स्मार्ट स्कूल गोराया, कन्या एसएस स्मार्ट स्कूल गोराया, जीएसएसएस बंगा रोड फगवाड़ा, जीएसएसएस जंडियाला, एसडी पुत्री पाठशाला, जीएसएसएस माधोपुर, डीएवी, अमरदीप पब्लिक स्कूल, जीएसएसएस नूरमहल, जीएसएसएस मंसूरपुर, दोआबा आर्य सीनियर सेकेंडरी, स्कूल, जीजीएसएस स्कूल और महावीर जैन स्कूल। समारोह की शुरुआत औपचारिक दीप प्रज्ज्वलन के साथ भगवान के आशीर्वाद का आह्वान करते हुए हुई और उसके बाद स्वागत भाषण दिया गया और फिर इवेंट मॉडरेटर द्वारा आगे बढ़ाया गया। इस अवसर पर प्रो. जतिंदर सिंह बेदी ने कॉलेज की उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए सभी को संबोधित किया
मनमोहक लघुकथाओं से भी दर्शकों का मन मोह लिया और छात्रों की सुरीली आवाज ने श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। कॉलेज प्रबंधन के सदस्यों- प्रो. जतिंदर सिंह बेदी, सुश्री सचलीन कौर बेदी, डॉ संजय बहल द्वारा विभिन्न स्कूलों के योग्य छात्रों को ट्रॉफी और प्रमाण पत्र प्रदान किए गए। यह वास्तव में न केवल पुरस्कार प्राप्त करने वालों के लिए बल्कि उनके माता-पिता और शिक्षकों के लिए भी गर्व का क्षण था, जिन्हें अपने बच्चों की सफलता की महिमा में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया था। पीसीबीटी के अध्यक्ष प्रो. जतिंदर सिंह बेदी ने छात्रों के प्रयासों की सराहना की और सभी छात्रों को उनके उज्ज्वल और समृद्ध भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। सुश्री सचलीन बेदी, उपाध्यक्ष पीसीबीटी, ने उन्हें अपने संस्थान के मूल्यों को बनाए रखने और कड़ी मेहनत जारी रखने के लिए याद दिलाया और कहा कि “केवल कड़ी मेहनत करके ही आप वैश्विक स्तर पर कुछ कर सकते हैं”। पीसीबीटी के निदेशक डॉ. संजय बहल ने उपलब्धि हासिल करने वालों को आगे बढ़ने और अपने दिल की इच्छा को प्राप्त करने के लिए अधिक उत्साह के साथ कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया, जो कुछ भी हो।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।