फिल्लौर :   फिल्लौर अपरा रोड पर युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई,मिली जानकारी के अनुसार  जिसकी पहचान जैसमीन निवासी भट्टियां चिट्टी कालोनी लुधियाना के रूप में हुई है और वह माता-पिता का इकलौता बेटा था। युवक 3 महीने पहले ही अरमेनिया से लौटा था। मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक जैसमीन को उसका दोस्त घर से लेकर गया था। अपरा रोड पर उसके सिर पर रॉड व तेज हथियार से वार किए गए।

सूत्रों से पता चला है की परिवार वालों को राहगीरों ने फोन करके बताया कि आपका बेटा घायल अवस्था में अपरा रोड पर पड़ हुआ है। इस दौरान उसे तुरन्त सिविल अस्पताल में लेकर जाया गया। इसके बाद उसकी हालत बिगड़ते हुए देख उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां इलाज दौरान उसकी मौत हो गई। पिता ने बताया कि 3 दिन पहले ही उसका दोस्त हर्ष उसे बुलाकर ले गया था और कहा कि बस्ती तक जा रहे हैं। अगली दिन सुबह जैसमीन के दोस्त दीपू को राहगीर का फोन आया जिसने बताया कि जैसमीन खून से लथपथ सड़क पर पड़ा है, जिसे तुरन्त अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पिता ने आरोप लगाए कि उसके बेटे की हत्या करके उसे दुर्घटना दिखाया जा रहा है। बेटे के सिर के एक्सरे करवाने पर सामने आया कि उसके सिर की हट्टियां टूटी हुई हैं और माथे पर छेद है। यही नहीं घटना स्थल पर पेड़ पर तेजधार हथियार के निशान है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में रखवा दिया। आज पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार करवाया जाएगा। वहीं फिल्लौर एसएचओ का कहना है कि 103 बीएनएस के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।