जालंधर (उड़न )
जालंधर नगर निगम के बीएंडआर के इंजीनियरों की कार्यप्रणाली पर फिर से सवालिया निशान लग गया है। बीएमसी चौक के पास सड़क धंसने से रोड की क्वालिटी सबसे सामने आ गई है। जिससे अब इसकी जांच शुरू की गई है। बीएमसी चौक पर अचानक रोड धंस गई है।

एपीजे कालेज से संविधान चौक रोड बीएमसी फ्लाईओवर की दीवार के साथ धंसने के कारणों की जांच शुरू हो गई है। नगर निगम की बीएंडआर टीम ने मौके पर टीम भेज दी है। जिस स्थान पर सड़क धंसी है, वहां पर डिच मशीन से खुदाई करवाई जा रही है। बीएमसी फ्लाईओवर के साथ कई दिनों से एक छोटा सा गड्ढा हो गया था, जो धीरे धीरे नगर निगम की पोल खोल दिया।

नगर निगम के इंजीनियर कहते हैं कि अभी सड़क धंसने के कारणों का स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन कहा जा रहा है कि उसके पास ही एक कोठी का सीवरेज सिस्टम खराब होने के कारण सड़क को नुकसान हो जाए। इंजीनियरों के मुताबिक इसकी जांच शुरू की गई है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।