*जालंधर, 3 जुलाई*

जालंधर पश्चिम विधानसभा उपचुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (आप) रोज मजबूत होती जा रही है। बुधवार को आम आदमी पार्टी ने जालंधर वेस्ट में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका दिया। कांग्रेस और बीजेपी के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर आप में शामिल हो गए।

कांग्रेस पार्षद तरसेम लखोत्रा, अनमोल ग्रोवर और वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमल लोच मुख्यमंत्री भगवंत मान और अन्य आप नेताओं की मौजूदगी में अपने साथियों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

आम आदमी पार्टी ने बीजेपी को भी बड़ा झटका दिया है। वार्ड नंबर 40 से बीजेपी के वरिष्ठ नेता वीरेश मिंटू आप में शामिल हुए। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सभी नेताओं को औपचारिक तौर पर पार्टी में शामिल कराया और उनका पार्टी में स्वागत किया।

इस अवसर पर अपने बयान में मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि विधान सभा क्षेत्र पश्चिमी जालंधर की जनता आम आदमी पार्टी के साथ मजबूती से खड़ी है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव नहीं होना चाहिए था, लेकिन पिछला विधायक लालची निकला और लोगों को धोखा दिया, जिसके कारण आज पंजाब सरकार के खजाने से इस चुनाव पर करोड़ों रुपये खर्च हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि जालंधर पश्चिम के लोग आप उम्मीदवार मोहिंदर भगत को भारी मतों से जिताकर धोखेबाजों को करारा जवाब देंगे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।