सितंबर () डिप्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन रड़ा मोड़ के छात्रों द्वारा राष्ट्रीय खेल दिवस मनाया गया। अपने शिक्षण अभ्यास के दौरान छात्रों ने विभिन्न खेलों जैसे दौड़, लंबी कूद, खो-खो, रस्साकशी, कबड्डी आदि का आयोजन किया। पोस्टर बनाने के साथ-साथ भाषण गतिविधियाँ भी आयोजित की गईं। सभी छात्र अध्यापक विद्यार्थियों को खेलों में अधिक से अधिक भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।
दिलप्रीत कौर, सिमरनजीत कौर, रूही, मिलनप्रीत सिंह, रूपिंदर कौर, मनप्रीत कौर, पूनम भाटिया, किरणप्रीत कौर, गुरलीन कौर, सिमरन, गुरजीत कौर ने विभिन्न प्रतिस्पर्धी गतिविधियों का आयोजन करके अपने छात्रों को खेलों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया।
प्रिंसिपल ज्योति गुप्ता ने कहा कि राष्ट्रीय खेल दिवस खेल और शारीरिक स्वास्थ्य के महत्व की याद दिलाता है। एक स्थायी खेल और फिटनेस संस्कृति विकसित करने के लिए सहयोगात्मक प्रयास महत्वपूर्ण हैं। इसके साथ ही यह आयोजन बीएड विद्यार्थियों को उनके भविष्य के लिए तैयार करते है।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।