जालंधर, 28 मई

प्रधान मंत्री नरिन्दर मोदी ने भारत सरकार की तरफ से चलाई जा रही अलग -अलग योजनाओं के लाभपातरियों के साथ 31 मई 2022 को वीडियो कानफ्रैंसिंग के द्वारा बातचीत की जाएगी, जिस सम्बन्धित ज़िला स्तरीय समागम हंस राज महिला महा विद्यालयों जालंधर में करवाया जा रहा है।

अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर (विकास) वरिन्दरपाल सिंह बाजवा ने आज समागम वाले स्थान का दौरा कर प्रोगराम सम्बन्धित किए जा रहे प्रबंधों का जायज़ा लिया। उन्होंने बताया कि इस समागम में केंद्र सरकार की तरफ से चलाई जा रही अलग -अलग योजनाओं के लाभपातरी हिस्सा लेंगे और प्रधानमंत्री की तरफ से आनलाईन ढंग से की जाने वाली बातचीत को सुनेंगे। उन्होंने अलग -अलग विभागों के आधिकारियों को आदेश दिए कि वह अपने -अपने विभाग के साथ सम्बन्धित योजना के लाभपातरियों का समागम में शामिल होना यकीनी बनाएगे।इसके इलावा लाभपातपरियों की आमद सम्बन्धित उचित इंतज़ाम, उनको समय पर समागम वाले स्थान पर ले कर आने, बैठने के प्रबंध, पीने वाले पानी, मैडीकल टीमों और अन्य ज़रुरी सभी प्रबंध समय पर पूरा करने के निर्देश दिए, जिससे पूरे प्रोगराम को सभ्यक ढंग से पूरा किया जा सके। उन्होंने कहा कि प्रबंधों में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए।

अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर ने अधिकारियों को उनको सौंपी गई डियूटी पूरी ज़िम्मेदारी के साथ निभाने के लिए कहा। इस मौके एस.डी.एम. बलबीर राज सिंह, ज़िला सूचना अधिकारी रणजीत सिंह, डिप्टी मैडीकल कमिशनर डा. ज्योति शर्मा और अलग -अलग विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।