जालंधर/
केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आते पिंड धन्नोवाली में लुक से बनाई जाने वाली सड़क का निर्माण कार्य शुरू हो गया है।
क्षेत्रीय विधायक रमन अरोड़ा आज इस निर्माणाधीन सड़क का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। इस मौके विधायक ने सड़क निर्माण की गुणवत्ता की जांच करते हुए तय समय सीमा के अनुसार निर्माण कार्य निपटाने की बात भी कही। उन्होंने ठेकेदार को कार्य में कोई कोताही न बरतने के निर्देश देते हुए कहा कि संपूर्ण कार्य के दौरान गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखें। निर्माण कार्य की गुणवत्ता से किसी भी सूरत में समझौता बर्दाश्त नहीं होगा। उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों को भी सड़क निर्माण के कार्य को शीघ्र-अतिशीघ्र पूर्ण करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने यह भी कहा कि सड़क निर्माण जैसे कार्यों में गुणवत्ता बनाए रखना उनकी प्राथमिकता है, ताकि नागरिकों को लंबे समय तक लाभ मिले और कोई भी समस्या उत्पन्न न हो।
इस मौके विधायक श्री अरोड़ा ने कहा कि सड़क के नये निर्माण से इलाके के लोगों की एक बड़ी समस्या हल हो जायेगी। उन्होंने कहा कि लोगों की लंबे समय से सड़क निर्माण की मांग थी। उन्होंने कहा कि केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र का विकास उनकी प्राथमिकता है। आज यह विधानसभा क्षेत्र विकास की दृष्टि से जालंधर ही नहीं पंजाब में एक अलग पहचान बना रहा है। विधायक ने कहा कि पूरे विधानसभा क्षेत्र में सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल सहित हर क्षेत्र में सुविधाओं का विकास हो रहा है। विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के जरिए हर वर्ग का जीवन स्तर ऊपर उठाया जा रहा है। उन्होने कहा कि पूरे विधानसभा क्षेत्र में विकास की धारा को अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचाना ही उनका संकल्प है।
इस मौके पर वार्ड इंचार्ज बलबीर सिंह बिट्टू सहित क्षेत्रवासी काफी बड़ी संख्या में मौजूद थे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।