● विद्यालय प्रबंधन एवं प्रधानाचार्या श्रीमती प्रवीण सैली के कुशल नेतृत्त्व में प्रतिभावान विद्यार्थियों ने श्रीमती रेखा जोशी तथा श्रीमान आकाश के मार्गदर्शन में ‘भारत विकास परिषद, जालंधर’ द्वारा साई दास स्कूल,पटेल चौक जालंधर में आयोजित हिंदी और संस्कृत भाषा में ‘अंतर्विद्यालय राष्ट्रीय समूहगान प्रतियोगिता’ में भाग लिया। इस प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने अपने गायन-कौशल का प्रदर्शन करते हुए दोनों भाषाओं में समूहगान करके दूसरा स्थान प्राप्त किया। आयोजकों की तरफ़ से विजेता विद्यार्थियों को ट्रॉफ़ी, पदक और प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित किया गया। प्रधानाचार्या श्रीमती प्रवीण सैली ने गतिविधि प्रभारी श्रीमती भावना सभ्रवाल तथा मार्गदर्शक अध्यापकों के प्रयासों की सराहना करते हुए गायन-टीम को इस उपलब्धि पर शुभकामनाएँ दीं।
● डॉ. विदुर ज्योति (चेयरमैन ट्रस्ट),
डॉ. सुविक्रम ज्योति(चेयरपर्सन कम मैनेजर, मैनेजिंग कमेटी;जनरल सैक्रेटरी,ट्रस्ट),श्रीमती रमनदीप (उप-प्रधानाचार्या) तथा श्रीमती ममता अरोड़ा (सहायक उप-प्रधानाचार्या) ने भी विजेता विद्यार्थियों, उनके अभिभावकों तथा मार्गदर्शक शिक्षकों को शुभकामनाएँ दीं।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।