लुधियाना 26 अगस्त 2023: सीटी यूनिवर्सिटी के छात्र कल्याण विभाग द्वारा ‘तियां तीज दीआं’ का आयोजन किया गया और तीज का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। इस रोमांचक उत्सव को छात्रों ने विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से अपनी रचनात्मक प्रतिभा का प्रदर्शन करके मनाया। रंग-बिरंगी सजावट से परिसर का नजारा देखने लायक था। अलग-अलग फूड स्टॉल, चूड़ियां और थीम बेस्ड सजावट देखने को मिली।

सीटी डिग्री कॉलेज (कॉलेजिएट) और कल्चरल डिपार्टमेंट के छात्रों ने आकर्षक गिद्ध के माध्यम से पंजाब की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत का प्रदर्शन किया।

फैशन शो के जरिए विद्यार्थियों ने पंजाब के पारंपरिक पंजाब की झलक पेश की। इस अवसर पर स्कूल ऑफ लॉ की प्रिंसिपल डाॅ. सिमरन गिल, स्कूल ऑफ ह्यूमैनिटीज एंड फिजिकल एजुकेशन की सीओएस डॉ.पुनिता शर्मा जज के रूप में मौजूद रहीं।

स्टाफ में सीटी डिग्री कॉलेज की प्रिंसिपल हरदीप कौर ने ‘मिस तीज’ का खिताब जीता, जबकि स्कूल ऑफ लॉ की बीए एलएलबी की हरविंदर कौर ने छात्रों के बीच मिस तीज का खिताब जीता

इस अवसर पर प्रो वाइस चांसलर डाॅ. अभिषेक त्रिपाठी, डीन एकेडमिक डाॅ. अवधेश गुप्ता, छात्र कल्याण विभाग के डिप्टी डिरेकटर दविंदर सिंह , स्कूल ऑफ ह्यूमैनिटीज एंड फिजिकल एजुकेशन की सीओएस डाॅ पुनिता शर्मा , लिवन सैलून से निधि उपस्थित रहीं और विजेताओं को सम्मानित किया

छात्र कल्याण विभाग के डिप्टी डयरेक्टर दविंदर सिंह ने आयोजन की सफलता पर खुशी जताई। उन्होंने कहा कि तीज सिर्फ एक त्योहार नहीं है बल्कि हमारी संस्कृति और परंपराओं का जश्न मनाने का एक अवसर है और उन्होंने छात्रों के प्रयासों की सराहना की।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।