लुधियाना : सी.टी. यूनिवर्सिटी ने नवरात्रि के पावन अवसर पर ‘माता की चौकी’ का आयोजन किया। यह कार्यक्रम छात्र कल्याण विभाग ने यूनिवर्सिटी के छात्रों द्वारा आयोजित किया गया था। माता की चौकी में जगराओं से प्रसिद्ध सिद्ध माता चिंतपूर्णी भजन मंडली की उपस्थिति ने समां बांध दिया, जिनके भावपूर्ण भक्ति गीतों ने अच्छा वातावरण बना दिया।

छात्रों, शिक्षकों और कर्मचारियों के बीच भावपूर्ण प्रार्थनाओं से भरे भजन गूंज उठे, जिससे शांति और सुकून की भावना पैदा हुई। विभिन्न संस्कृतियों के छात्र इस कार्यक्रम में आए और वह भी माता के रंग में रंग गए। यह छात्रों के लिए अपनी पढ़ाई से आराम करने और खुद से और अपनी आस्था से जुड़ने का एक अच्छा मौका भी था। छात्र कल्याण विभाग के निदेशक दविंदर सिंह माता का आशीर्वाद लेने के लिए मौजूद थे।

आध्यात्मिक महत्व के अलावा, माता की चौकी एक सांस्कृतिक उत्सव के रूप में भी काम करती है। जीवंत रंग, पारंपरिक पोशाक और उत्सव की सजावट ने एक हर्षोल्लास और उत्सव का माहौल बनाया।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।