जालंधर 4 अक्टूबर (नितिन कौड़ा ) :सेंट्रल हलके में विधायक रमन अरोड़ा ने विभिन्न स्थानों पर विकास कार्यो का उद्घाटन किया।

जिसमें वार्ड नंबर 16 में पड़ते गुरु नानक पुरा वेस्ट के भारत नगर में श्री गुरु हरगोबिंद साहिब गुरुद्वारा के हाल का उद्घाटन एवं गुरु नानक पुरा वेस्ट में पड़ते भारत नगर नजदीक रेलवे फाटक पर नए पानी के ट्यूबल का उद्घाटन 14 लाख 52 हज़ार की लागत से और वार्ड 52 में पड़ते तेल वाली गली में नए पानी के ट्यूबल का 14 लाख 28 हज़ार की लगात से उद्घाटन किया।

इस दौरान विधायक रमन अरोड़ा ने संबोधित करते हुए कहा कि जालंधर सेंट्रल हलके के हर वार्ड में निवासियों की सुविधा के अनुसार विकास कार्य करवाए जा रहे हैं व आने वाले समय में जरुरी कार्य युद्ध स्तर पर संपन्न किए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार हर विधानसभा क्षेत्र की नुहार संवारने के लिए कई तरह के विकास कार्य शुरु करवा रही है, जिनके मुकम्मल होने के बाद अलग-अलग वार्ड के बुनियादी ढांचे को नई मजबूती मिलेगी।

उन्होंने कहा कि इलाके में विकास कार्य इसी तरह जारी रहेंगे ताकि लोगों को किसी परेशानी का सामना न करना पड़े।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की हमेशा से ही प्राथमिकता रही है कि लोगों को समय पर बुनियादी सुविधाएं पहुंचाई जाए। इसके लिए सेंट्रल हलके में विकास कार्य लगातार जारी हैं।

कि लोगों को सरकार की ओर से चलाई जा रही अलग-अलग योजाओं के बारे में जानकारी होनी बहुत जरुरी है, क्योंकि जानकारी से ही इन योजनाओं का फायदा उठाया जा सकता है।

उन्होंने इलाका निवासियों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि जहां विकास के पक्ष से इलाके में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी वहीं योग्य व्यक्ति तक अलग-अलग योजनाओं के अंतर्गत दी जा रही सुविधाएं भी सुनिश्चित की जाएंगी।

इस मौके वार्ड 16 के दीनानाथ प्रधान, हरीश कुमार (राजू), मनीष शर्मा, रवींद्र सिंह, ज्ञान प्रधान, पुष्पिंदर लाली, माल्विंडर सिंह, दलजीत सिंह, मनमोहन सिंह मक्कड़, दर्शन सिंह, क़िम्मी दंड, नरिंदर डंड, संजीव राणा, कश्मीर सिंग, सुरेश परसाद, वार्ड 52 के जतिंन गुलाटी, नीरू जैरथ इत्यादि इलाके के गणमान्य लोग भी मौजूद थे।

Disclaimer : यह खबर उदयदर्पण न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। उदयदर्पण न्यूज़ इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है। यदि इस खबर से किसी व्यक्ति अथवा वर्ग को आपत्ति है, तो वह हमें संपर्क कर सकते हैं।